Breaking News
Home / India / रणबीर कपूर ने पूरी कर दी अपने पिता ऋषि कपूर की 30 साल पुरानी मुराद, नीतू कपूर नजर आई बेहद भावुक

रणबीर कपूर ने पूरी कर दी अपने पिता ऋषि कपूर की 30 साल पुरानी मुराद, नीतू कपूर नजर आई बेहद भावुक

रणबीर कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में साल 2022 में एक ऐसे अभिनेता के रूप में उभर कर सामने आए हैं जिन्होंने अपने निजी संबंधों की वजह से हर दूसरे दिन सुर्खियां बटोरी है। इस अभिनेता ने सबसे पहले तो अपनी प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ इसी साल अप्रैल के महीने में शादी की और शादी करने के दूसरे महीने में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने ऐलान किया था कि वह माता और पिता बनने वाले हैं। हालांकि शुरुआत में तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इन बातों पर किसी ने यकीन नहीं किया लेकिन शादी के छठे महीने में जब आलिया भट्ट ने मां बनकर सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की तब सभी लोगों को उनके ऊपर यकीन हो गया। आइए आपको बताते हैं पिता बनने के बाद रणबीर कपूर ने ऐसा क्या काम किया जो उनके पिता ऋषि कपूर की अंतिम इच्छा थी जिसको देखकर उनकी मां नीतू कपूर बहुत भावुक हो गई।

ऋषि कपूर की थी अंतिम इच्छा, रणबीर कपूर ने पिता बनने के बाद किया यह काम

ऋषि कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता थे जो किसी भी तरह के विवाद से कोसों दूर रहना चाहते थे। इस दिवंगत अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर में बहुत शानदार अभिनय दिखाया था और उनके जाने के बाद भी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आते हैं जिससे पता चलता है कि उनका व्यक्तित्व कैसा था। हाल फिलहाल में ऋषि कपूर के घर में लगातार खुशियों का आगमन हो चुका है क्योंकि उनके घर पर एक प्यारी सी नन्ही परी ने जन्म लिया था जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है। आइए आपको बताते हैं हाल ही में कैसे रणबीर कपूर ने अपनी बेटी का जन्म के बाद वह काम किया जिसकी ख्वाहिश ऋषि कपूर को थी।

ऋषि कपूर ने 30 साल पहले मांगी थी यह मुराद, रणबीर कपूर ने अब जाकर पूरी कि अपने पिता की ख्वाहिश

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उस बात को साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनके बेटे रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा काम किया है जो उनके पति ऋषि कपूर करना चाहते थे। नीतू कपूर इस मौके पर बहुत ज्यादा भावुक नजर आई और उन्होंने अपने बेटे और बहू आलिया की जमकर तारीफ की। दरअसल हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जयपुर के मंदिर में जा कर पूजा करते नजर आए जहां पर उनके साथ में उनकी प्यारी सी बेटी भी थी और इस पूजा के बारे में खुद नीतू कपूर ने विस्तार से बताते हुए कहा कि ऋषि कपूर की यह ख्वाहिश थी कि वह अपने बेटे के बच्चे के साथ इस मंदिर में पूजा करने जाएं हालांकि वह तो अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन रणबीर कपूर ने अपने पिता के इस आखिरी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए एक पल भी नहीं गंवाया और अपनी पत्नी और बेटी के साथ वह इस मंदिर में पूजा करते नजर आए।

About Delhi Reporter

Check Also

जब अनिल कपूर ने खुलेआम उर्वशी रौतेला की उड़ाई थी भयंकर बेज्जती, सलमान खान ने भी दिया साथ, पूरी कांड..

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जब से ऋषभ पंत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *