Breaking News
Home / India / तलाकशुदा पत्नी ने खोली गौतम विज की पोल, जमाने के सामने उड़ाई सौंदर्या शर्मा की धज्जियां

तलाकशुदा पत्नी ने खोली गौतम विज की पोल, जमाने के सामने उड़ाई सौंदर्या शर्मा की धज्जियां

आपको बता दें कि जिन्हें नहीं पता हो कि टीवी एक्टर गौतम विज (Gautam Vig) बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर से बाहर हो चुके हैं। उन्हें सबसे कम वोट्स मिलने की वजह से मेकर्स ने शो से ही बाहर कर दिया है। बिग बॉस 16 के घर में गौतम विज अपनी लव स्टोरी की वजह से छाए हुए थे। बिग बॉस 16 के घर में आते ही गौतम विज ने सौंदर्या शर्मा के साथ बॉन्डिंग बनानी शुरू कर दी थी। बिग बॉस 16 के घर में रिलेशनशिप बनाने के चक्कर में गौतम विज ने किसी को अपनी एक्स वाइफ और तलाक के बारे में भी नहीं बताया। हालांकि सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैसल गई। लोगों को अब भी यकीन नहीं होता है कि गौतम विज तलाकशुदा हैं।

गौरतलब है कि पुरानी शादी को भुलाकर गौतम विज, सौंदर्या शर्मा के साथ नैन मटक्का करते दिखे। गौतम विज और सौंदर्या शर्मा को हर बार साथ देखा जाने लगा था। इस रिलेशनशिप की वजह से लोग लगातार गौतम विज को ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच गौतम विज की एक्स वाइफ रिचा गेरा ने उनके इस रिलेशनशिप के बारे में एक बड़ा बयान दे दिया है।

वो कहती हैं कि बिग बॉस 16 में गौतम विज को कोई मिल गया है। मैं गौतम विज के लिए बहुत खुश हूं। जितना मैं गौतम विज को जानती हूं वो किसी से प्यार करने से पहले थोड़ा समय लेता है। वो अभी सौंदर्या शर्मा को समझने की कोशिश कर रहा है। उन दोनों के बीच फिलहाल प्यार जैसा कुछ भी नहीं है। गौतम विज और सौंदर्या के बीच सिर्फ अट्रैक्शन है। उनको प्यार होने में अभी थोड़ा समय है। गौतम विज एक बॉयफ्रेंड से ज्यादा एक अच्छा फ्रेंड साबित होगा।

आगे रिचा गेरा ने कहा, समय के साथ गौतम विज और सौंदर्या का रिश्ता आगे बढ़ रहा है। मेरे हिसाब से गौतम विज को फिलहाल गेम पर फोकस करना चाहिए। अगर वो प्यार के चक्कर में पड़ा तो वो गेम खराब कर देगा। वो प्यार घर से बाहर आकर भी कर सकता है।

About Delhi Reporter

Check Also

जब अनिल कपूर ने खुलेआम उर्वशी रौतेला की उड़ाई थी भयंकर बेज्जती, सलमान खान ने भी दिया साथ, पूरी कांड..

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जब से ऋषभ पंत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *