Breaking News
Home / India / खेसारीलाल यादव की बेटी के साथ अश्लीलता, एक्टर ने कहा-मैं सिनेमा छोड़ दूंगा, लेकिन मेरी बेटी…

खेसारीलाल यादव की बेटी के साथ अश्लीलता, एक्टर ने कहा-मैं सिनेमा छोड़ दूंगा, लेकिन मेरी बेटी…

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता खेसारी लाल यादव ने अपने कैरियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फैंस खेसारी लाल यादव की एक्टिंग के कायल हैं और उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ वह मशहूर सिंगर भी है जिन्होंने अपने करियर में कई गाने गाए हैं। बता दें, खेसारी लाल यादव का परिवार भी अक्सर सुर्खियों में रहता है, लेकिन अब उनकी बेटी को लेकर किसी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से वह भड़क गए। उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वह जमकर लताड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

कैसा शुरू हुआ विवाद?
दरअसल, हुआ यूं कि खेसारी लाल यादव एक लाइव शो में गए थे जहां पर उनके किसी करीबी दोस्त ने एक राजपूत समाज के लड़के को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद से ही राजपूत समाज काफी गुस्से में था और अक्सर खेसारी लाल यादव ट्रोल कर रहा था। लेकिन हद तो तब पार हो गई जब राजपूत समाज के कुछ लोगों ने खेसारी लाल की बेटी कृति की फोटो से छेड़छाड़ की और अश्लील गाने बनाने शुरू कर दिए।

ऐसे में खेसारी लाल यादव का गुस्सा फूट पड़ा और उनका कहना है कि जब बात उन तक थी वह चुप रहे लेकिन अब बात उनकी बेटी पर है। ऐसे में वह बिफर गए और लोगों को फटकार लगाई।

इंडस्ट्री छोड़ने को तैयार हुए खेसारी लाल?
उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि, “एक बार फिर मुझे टार्गेट किया गया है। मेरी बेटी की फोटो और नाम का इस्तेमाल कर गाना बनाया गया है। मैं उस राजपूत समाज से यह पूछना चाहता हूं कि आप लोग गलत को ऐसे ही सपोर्ट करोगे? जब मेरी फैमिली पर कोई बात आती है तो सब लोग चुप क्यों हो जाते हैं। मैं उस राजपूत समाज से पूछना चाहता हूं कि जो लोग हथियार लेकर खेसारी को ढूंढ रहे थे, कहां हैं आप लोग अब? क्यों किसी पिता को गलत करने पर मजबूर कर रहे हो?

हमारे परिवार ने किसी का क्या बिगाड़ा है? हम गाना गा रहे हैं, मेहनत कर रहे हैं। लेकिन हमें चारों तरफ से घेरा जा रहा है। आपके समाज ने ही मुझे घेरा हुआ है। जो आपका टाइटल है, वही उनका टाइटल है, जिन्होंने एग्रीमेंट में मुझे दबोच रखा है कि हां खेसारी को बर्बाद कर देंगे। आखिर क्यों? क्या मेरा गुनाह सिर्फ इतना है कि मैं दूध बेचने वाले का बेटा हूं, लिट्टी चोखा बेचकर यहां आ गया। मुझे अपनी मेहनत और लोगों के प्यार के दम पर स्टारडम मिला है।”

‘200 गाने डिलीट करवा दिए गए..’
आगे अभिनेता ने कहा कि, “एक कलाकार, एक एक्टर होने के साथ-साथ मैं एक पिता भी हूं। क्या यह मेरी गलती है? यह तो दुनिया का दायित्व है कि आप अगर इस धरती पर आए हो, इस समाज में आए हो तो किसी के बाप बनोगे। अगर कोई नहीं बनता है तो उसकी गारंटी मैंने थोड़े ली है। उसका अपना जीने का तरीका है। मैं पिता बना। मैंने बच्चे पैदा किए। मैंने बेटी भी पैदा की, मैंने बेटा भी पैदा किया तो उसमें मेरा गुनाह थोड़े ही है यार।

मेरी फैमिली ने किसी का क्या बिगाड़ा है मेरे 200 गाने डिलीट हो गये हैं। लोग मेरे गानों को चोरी करके गा रहे हैं, इसलिये क्योंकि मेरे पास कंपनीज नहीं हैं। आज मेरे पास तीन से चार कंपनी हैं, उनके लिये कितना काम करूंगा। मैं महीने 20-30 गाना गाने वाला आदमी, आज महीने का 10 गाना गा रहा हूं।”

‘बेटी को क्या मुँह दिखाऊंगा..’

इसके अलावा अभिनेता ने कहा कि, “बहुत सारे लोगों का नुकसान भी हो रहा है। मैं 24 घंटे काम करने वाला आदमी। मुझे रोक दिया गया है कि तू नहीं कर सकता। ये कौन है, मुझे नहीं पता कि मेरे जीवन में क्यों आये और कैसे आये। मैं आज काम नहीं कर पाया, मैं एक पिता भी हूं, मेरा परिवार है। मैं अपनी फैमिली के लिए बड़ा सक्रिय रहता हूं। आज से पहले मैं इतना दुखी कभी नहीं था। एक बार मैंने गलती थी, जिसके बाद उनसे सुलह भी कर ली थी। पर अब करियर से लेकर परिवार तक मुझे घेरा जा रहा है। बहुत दर्द में हूं, बेटी को क्या कहूंगा कि पिता की वजह से उसे बेज्जत किया जा रहा है।”

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं खेसारी लाल
बता दें, खेसारी लाल ने साल 2012 में फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। पहली ही फिल्म से खेसारी लाल को जबरदस्त पहचान मिली और वह भोजपुरी सिनेमा के बड़े सुपरस्टार बन कर उभरे। अब तक खेसारी लाल की पांच दर्जन से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्में आ चुकी है। लोग उन्हें भोजपुरी का ‘गोविंदा’ भी कहते हैं।

About Delhi Reporter

Check Also

जब अनिल कपूर ने खुलेआम उर्वशी रौतेला की उड़ाई थी भयंकर बेज्जती, सलमान खान ने भी दिया साथ, पूरी कांड..

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जब से ऋषभ पंत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *